बॉर्बी देओल का बेटा दिखने में है धर्मेंद्र जैसा, जानिए क्या है इसके पीछे राज

0
73
Bobby Deol's son looks like Dharmendra, know what is the secret behind it

बॉलीवुड के स्टार किड्स अपने माता-पिता की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। पिछले कुछ समय से बॉलीवुड से नेपोटिज्म की बातें भी बाहर निकल कर आ रही हैं जिसका मतलब है कि बॉलीवुड में काबिलियत और स्ट्रगल करने वाले अभिनेताओं को मौका नहीं दिया जाता जबकि जो पहले से अभिनेता और अभिनेत्री बॉलीवुड से जुड़े रहे हैं उन्हीं के बेटों को आगे बढ़ने का मौका दिया जाता है इस नेपोटिज्म की वजह से काफी स्टार सेलिब्रिटी की किरकिरी भी हुई है। आज आपको बॉबी देओल के बेटे आर्यमान के बारे में बताते हैं जो दिखने में हूबहू धर्मेंद्र जैसे हैं। आर्यमान को देखकर धर्मेंद्र की जवानी के दिन याद आ जाते हैं।

2018 में पहली बार नजर आए थे आर्यमान देओल

बॉबी देओल के बेटे आर्यमान पहली बार आई आई एफ ए समारोह में अपने पिता के साथ नजर आए थे। आपको बता दें कि बॉबी देओल के दो बेटे हैं जिनमें एक आर्यमान देओल और दूसरा धरम देओल है। बॉबी देओल के बेटे आर्यमान बचपन से ही लाइमलाइट से दूर रहे हैं लेकिन पिछले दो-तीन वर्षों में उन्हें काफी बार देखा गया है और उनकी तस्वीरें भी काफी बार इंटरनेट पर देखने को मिली है इससे यह अंदाज लगाया जा सकता है कि शायद आने वाले कुछ समय में बड़े पर्दे पर भी आर्यमान को देखने का मौका मिले।

आर्यमान दिखने में है हूबहू धर्मेंद्र

जब बचपन से लाइमलाइट से दूर रहे आर्यमान पहली बार सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट की तो काफी लोगों ने उन्हें धर्मेंद्र की कॉपी बताया। इनमें काफी ऐसे स्टार अभिनेता और खिलाड़ी हैं जिन्होंने आर्यमान के लुक की प्रशंसा की सचिन तेंदुलकर ने उनकी फोटो पर लिखा सुपरस्टार। आर्यमान सनी देओल के भतीजे हैं।

सनी देओल कर सकते हैं लॉन्च

सनी देओल ने कुछ समय पहले अपने बेटे को बड़े पर्दे पर लांच किया था। हालांकि यह फिल्म कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। लेकिन फिर भी बड़े पर्दे पर लांच ने सनी देओल के बेटे करण देओल के लिए आगे का रास्ता खोल दिया है। फिलहाल आर्यमन देओल बड़े पर्दे पर कब दिखाई देंगे इसका पता नहीं है।

अभी आर्यमान पढ़ाई के लिए रह रहे हैं विदेश में

बॉबी देओल के बेटे आर्यमन देओल फिलहाल न्यूयॉर्क में बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहे हैं। हाल ही में कोरोना के चलते लोग डाउन लगा था और आर्यमान वापस भारत आए थे तब वह अपने दादा धर्मेंद्र से काफी सालों के बाद मिले। एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने बताया कि आर्यमान का जब मन होगा तब वह फिल्में कर सकता है और अगर नहीं चाय तो फिल्में करने का कोई दवाब नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here